चावल एवं अनाज मिलिंग उद्योग का महापर्व : India Grain-Mech and Rice ProTech Expo, रायपुर, छत्तीसगढ़ में 27 से 29 अक्टूबर 2023, 10:30 am to 6:30 pm तक।

By M & M Bureau

चावल और अनाज मिलिंग उद्योग की अब तक की सबसे बड़ी अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी 27 अक्टूबर (शुक्रवार) 2023 से श्रीराम बिजनेस पार्क, विधानसभा रोड, रायपुर, छत्तीसगढ़ में हो गई है। यह भव्य प्रदर्शनी 3 दिन यानी 27, 28 और 29 अक्टूबर तक आयोजित की जाएगी।

अनाज और चावल मिलिंग उद्योग का यह महाकुंभ प्रसिद्ध बिजनेस एम्पायर प्रदर्शनी द्वारा आयोजित किया जा रहा है। Business Empire Exhibitions के प्रबंध निदेशक और प्रदर्शनी के मुख्य आयोजक, श्री सुरेंद्र गुप्ता India Grain-Mech and Rice ProTech Expo में भारतीय उपमहाद्वीप के सभी मिलर्स का गर्मजोशी से स्वागत करते हैं । उनका दृढ़ विश्वास है कि इस प्रदर्शनी में आने वाले मिलर्स नवीनतम मिलिंग प्रौद्योगिकियों के बारे में अनुभव प्राप्त करेंगे और सीधे मशीन निर्माताओं से मिलेंगे। यह भव्य मंच उनके लिए अपने व्यवसाय में प्रगति प्राप्त करने की दिशा में एक सुनहरा अवसर होगा।

इस प्रदर्शनी में मिलर्स एक छत के नीचे चावल और अनाज मिलिंग उद्योग के सभी समाधान प्राप्त करेंगे। प्रदर्शनी में चावल और अनाज मिलिंग के अलावा, रोलर फ्लोर मिलिंग, ऑयल मिलिंग, दाल प्रसंस्करण, वेयरहाउसिंग, साइलो आदि जैसे अन्य उद्योगों के लिए एक मंच प्रदान किया जाएगा। फोर्टिफाइड राइस कर्नेल (एफआरके) मशीनरी, पार्बउलिंग, ड्रायर सॉल्यूशंस, क्लीनिंग, ग्रेडिंग, सॉर्टिंग, ऑटोमेशन और इलेक्ट्रिकल सॉल्यूशंस, पैकेजिंग सॉल्यूशंस, पैकिंग मशीनरी और इसके संबद्ध उद्योग आदि में विशेषज्ञता वाले उद्योग भी वहां मौजूद होंगे।

यह प्रदर्शनी मिलर्स को चावल, दाल, गेहूं, पोहा और मसाला प्रसंस्करण उद्योग के मशीन निर्माताओं से मिलने के लिए एक बड़ा मंच प्रदान करेगी। इस प्रदर्शनी का मुख्य आकर्षण लाइव प्रदर्शन, 1000 से अधिक उत्पाद प्रदर्शन और 200 से अधिक कंपनियों की उपस्थिति होगी।

यह प्रदर्शनी सभी मिलर्स की जरूरतों को पूरा करेगी और चावल और अनाज मिलिंग उद्योग में नई मशीनों और प्रौद्योगिकी के बारे में जागरूकता पैदा करेगी। कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय कंपनियां प्रदर्शनी में भाग लेंगी और मिलर्स को अपनी उन्नत मशीनरी और प्रौद्योगिकी का प्रदर्शन करेंगी।

चावल और अनाज मिलिंग उद्योग की विशाल प्रदर्शनी 27th अन्तर्राष्ट्रीय India Grain-Mech and Rice Pro-Tech Expo के सह-प्रायोजक  है Rajat ELGI, Suri Engineers, Unique Raipur, Growmax International,Bhusiri Agri Solutions. प्रदर्शनी को भारतीय चावल निर्यातक संघ (IREF) और छत्तीसगढ़ के कई चावल और दाल मिलिंग संघों द्वारा समर्थित किया गया है।

चावल और अनाज मिलिंग उद्योग के अन्तर्राष्ट्रीय महाकुंभ  की भव्यता देखने के लिए मिलर्स को 27-28-29 अक्टूबर 2023 को सुबह 10 बजे से शाम 6:30 बजे तक श्रीराम बिजनेस पार्क, रायपुर, छत्तीसगढ़ में जरूर आना चाहिए। प्रवेश पूरी तरह से नि: शुल्क है। अधिक जानकारी के लिए, 9216299124 पर कॉल करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×