चावल और अनाज मिलिंग उद्योग का अन्तर्राष्ट्रीय महाकुंभ : India Grain-Mech and Rice Pro-Tech Expo 2023, रायपुर, छत्तीसगढ़।

Business Empire Exhibitions चावल और अनाज मिलिंग उद्योग की भव्य प्रदर्शनियों के आयोजन के लिए भारत में सबसे भरोसेमंद और प्रसिद्ध नाम, 27-28-29 अक्टूबर 2023 को श्रीराम बिजनेस पार्क, विधानसभा रोड, रायपुर, छत्तीसगढ़ में भारत  की सबसे बड़ी प्रदर्शनी का आयोजन कर रही है।

यह प्रदर्शनी मिलर्स को चावल, दाल, गेहूं, पोहा और मसाला प्रसंस्करण उद्योग के मशीन निर्माताओं से मिलने के लिए एक बड़ा मंच प्रदान करेगी। इस प्रदर्शनी का मुख्य आकर्षण लाइव प्रदर्शन, 1000 से अधिक उत्पाद प्रदर्शन और 200 से अधिक कंपनियों की उपस्थिति होगी।

यह प्रदर्शनी सभी मिलर्स की जरूरतों को पूरा करेगी और चावल और अनाज मिलिंग उद्योग में नई मशीनों और प्रौद्योगिकी के बारे में जागरूकता पैदा करेगी। कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय कंपनियां प्रदर्शनी में भाग लेंगी और मिलर्स को अपनी उन्नत मशीनरी और प्रौद्योगिकी का प्रदर्शन करेंगी। यह प्रदर्शनी चावल और अनाज मिलिंग मशीनरी के विश्व प्रसिद्ध नामों के साथ-साथ भारत के स्थानीय मशीन निर्माताओं को समान मंच प्रदान करती है।

इस प्रदर्शनी में मिलर्स एक छत के नीचे चावल और अनाज मिलिंग उद्योग के सभी समाधान प्राप्त करेंगे। प्रदर्शनी के फोकस उद्योग के रूप में चावल और अनाज मिलिंग के अलावा, रोलर फ्लोर मिलिंग, ऑयल मिलिंग, दाल प्रसंस्करण, वेयरहाउसिंग, साइलो आदि जैसे अन्य उद्योगों के लिए एक मंच प्रदान किया जाएगा। फोर्टिफाइड राइस कर्नेल (एफआरके) मशीनरी, पार्बउलिंग, ड्रायर सॉल्यूशंस, क्लीनिंग, ग्रेडिंग, सॉर्टिंग, ऑटोमेशन और इलेक्ट्रिकल सॉल्यूशंस, पैकेजिंग सॉल्यूशंस, पैकिंग मशीनरी और इसके संबद्ध उद्योग आदि में विशेषज्ञता वाले उद्योग भी वहां मौजूद होंगे।

चावल और अनाज मिलिंग उद्योग की विशाल प्रदर्शनी 27th अन्तर्राष्ट्रीय India Grain-Mech and Rice Pro-Tech Expo के सह-प्रायोजक  है Unique Raipur, Rajat ELGI, Suri Engineers, Growmax International,Bhusiri Agri Solutions.

प्रदर्शनी के मुख्य आयोजक सुरिंदर गुप्ता सभी मिलर्स का गर्मजोशी से स्वागत करते हैं और उन्हें 27-28-29 अक्टूबर,  2023 को छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित श्रीराम बिजनेस पार्क, विधानसभा रोड, रायपुर, छत्तीसगढ़ में India Grain-Mech and Rice ProTech Expo 2023  का दौरा करने के लिए आमंत्रित करते हैं।  उनका कहना है कि यह प्रदर्शनी मिलर्स के लिए एक सुनहरा मौका है जिसकी मदद से वे अपने व्यवसाय को बढ़ाने में अगला कदम उठाएंगे।

चावल और अनाज मिलिंग उद्योग की भव्यता देखने के लिए मिलर्स को 27-28-29 अक्टूबर 2023 को सुबह 10 बजे से शाम 6:30 बजे तक श्रीराम बिजनेस पार्क, रायपुर, छत्तीसगढ़ में जरूर आना चाहिए। प्रवेश पूरी तरह से नि: शुल्क है। अधिक जानकारी के लिए, 9216299124 पर कॉल करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×